लिखिए अपनी भाषा में

Thursday, October 1, 2020

हुंह!!!!!

आज मैं अपने फ्रेंड  लिस्ट में  काट -छाँट करने जा रही हूँ.....क्यों की बहुत से ऐसे लोग हैं जो सिर्फ नाम मात्र के लिए मेरी लिस्ट में शामिल हैं....उनको जब तक मैं कभी कोई मेसेज न भेजूँ.......अपनी तरफ से कभी ये कष्ट नहीं उठाते.....और कई बार तो मेरे मेसेज का जवाब भी "हाँ बिलकुल ठीक ठाक...तुम सुनाओ....नहीं ऐसी कोई बात नहीं.....सब बढ़िया ही चल रहा है.....कोई नया समाचार नहीं....ओके ...बाद में मिलते हैं.......और वो बाद कभी नहीं आता ......जब तक के मैं स्वयं मेसेज न भेजूँ.....जब की मैं उनको बराबर ऑनलाइन देखती हूँ......अब मैं इतना फालतू भी नहीं हूँ कि .....उनकी प्रतीक्षा में बैठी रहूँ.....तकलीफ की बात तो ये है....फ्रेंडरिक्वेस्ट भी उन्ही कि भेजी हुई होती है...... ...जब आपके पास फुर्सत नहीं है...तो सिर्फ अपनी फ्रेंड लिस्ट लम्बी करने के लिए रिवेस्ट भेजना ......मुझे सख्त चिढ है ऐसे लोगो से.....समझने वाले समझ गए होंगे.....मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूँ....अगर वो खुद को ब्लॉक या अन्फ्रेंड किया हुआ देखें तो समझ जाएं......(मेरी तरफ से भाड़ में जाएं ).......

No comments:

Post a Comment