लिखिए अपनी भाषा में

Saturday, November 7, 2020

हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे बेटा

कुछ ही समय पहले तक डगमग क़दमों से चलने वाले मेरे दुलारे, मेरे प्यारे से मुन्ने 😍😍देखते देखते जाने कब तुम हमारे क़द से बड़े हो गये पता ही न चला..इतने जिम्मेदार, इतने समझदार, जब जब तुम्हारे पास होती हूं. तुम्हें बाँहों के घेरे में लेती हूँ तो असीम आनंद,गर्व, तसल्ली, सुकून और ताक़त के अथाह  समन्दर में ख़ुद को पाती हूँ...तुम अनोखे हो 😍😍..सबसे प्यारे.... .अजनबी जगहों पर, अजनबियों के बीच भी तुम बखूबी अपनी जगह बना लेते हो मुझे यकीन है😊😊😊कभी नहीं देखा तुम्हे हर बात पर जिदियाते... ..नहीं आता तुम्हें रूठना... मुंह फुलाना..... नहीं आता तुम्हें चीखना - चिल्लाना, गुस्सा दिखाना...पर हमने धीरे-धीरे तुम्हारा कहा अनकहा तुम्हारी खूबसूरत सौम्य मुस्कान में ही  पढ़ना सीख लिया है...भगवान् ऐसा प्यारा बेटा सभी को दे.... तुम जैसे हो बस वैसे ही हमेशा  रहना...शांत, सौम्य, मिलनसार 😘😘चाहती हूँ तुम खूब खूब तरक्की करो..... क़ामयाबी की बुलन्दियों को छुओ....दुनिया का कोई दुःख तुम्हे छू भी न सके....हमेशा, हर हाल में बस खुश रहना.... पर सबसे  पहले, एक सबसे बेहतर, सबके प्यारे बेहतरीन इंसान बनना...आमीन!!!!!!

मेरे बच्चे तुमको जन्मदिन पर बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं....💐💐💐💐💐. ये दिन बहुत बहुत मुबारक हो तुम्हें...... ..तुम्हें और क्या दूं मैं इसके सिवाय, तुमको हमारी उमर लग जाए🙌🙌🙌🙌😘😘😘😘😘😘😘

No comments:

Post a Comment