लिखिए अपनी भाषा में

Saturday, August 8, 2015

यूं ही……



                                   
                                विगत १२-१३ दिनों से मेरा एयरटेल नेट अर्ध चेतनावस्था में है.. .कभी कभी होश में आता है..तो कुछ हल्की फुल्की हरकतें कर लेता हैं... कोई खिड़की खोल के झलक दिखा देता है.....कुछ लोड करना चाहो तो घंटे दो घंटे में लोड भी कर देता है. . कई प्रख्यात जानकार लोग अपने अपने अनुसार इलाज बता चुके हैं..और ये अनुमान भी लगा चुके हैं कि बीमारी क्या है.....वैसे मनकापुर मे ये घातक बीमारी काफी समय से है.... सभी कंपनियों के नेट वर्क बहुधा मरणासन्न स्थिति में ही रहते हैं.....सबसे सहज अनुमान यही हो रहा है कि...अब ३जी इतना .स्लो कर दिया जाय कि लोग ४जी लेने को बाध्य हो ही जांयें..... मेरे बहुत से प्रिय मित्र जो सचमुच मेरे बिना कुछ. कमी महसूस कर रहे हैं....उनसे मैं विनम्रता से कहना चाहती हूं कि मैं जल्दी ही कुछ व्यवस्था करती हूं .. कि फिर से सक्रिय हो सकूं.... . क्योंकि मैं स्वयं भी बहुत..... दु:खी महसूस कर रही हूं......आप सब के बिना.....गूगल के बिना....मनकापुर बहुत छोटी सी जगह है...यहां ये सब दिक्कतें लगी रहती हैं.. .....

No comments:

Post a Comment